पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Thursday, July 2, 2009

थप्पड़ मामले में कांग्रेस सांसद ने माफी मांगी


आंध्र प्रदेश की नगरकुरनूल सीट से कांग्रेस सांसद डॉ. एम जगन्नाथ ने बैंक मैनेजर को थप्पड़ मारने के विवाद को शांत करने के लिए आखिरकार माफी मांग ली है। जगन्नाथ ने संवाददाताओं से कहा कि "बैंक मैनेजर रवीन्द्र रेड्डी से मेरी कोई पुरानी दुश्मनी नहीं है। हालांकि, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। जिसका सच बाद में सामने आएगा। फिलहाल मैं इस विवाद को खत्म करने के लिए बिना किसी शर्त के मैनेजर से माफी मांगता हूं।" 

जगन्नाथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं। जगन्नाथ पर एक बैंक मैनेजर को धमकाने और उसे सरेआम थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। सांसद ने ग्रामीण विकास बैंक की स्थानीय शाखा के मैनेजर रविन्दर रेड्डी को थप्पड़ मारा था। सूत्रों के अनुसार सोनिया गांधी ने इस पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। 

उल्लेखनीय है कि इस मामले में सांसद के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, धारा 323 और धारा 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बैंक मैनेजर ने आरोप लगाया है कि जगन्नाथ लोन जल्द जारी करवाने के लिए दबाव डाल रहे थे और इसीलिए उन्हें मारा गया। कांग्रेस नेता की इस दादागिरी को कैमरे में भी कैद किया गया है।

0 टिप्पणियाँ: