पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Friday, October 30, 2009

जमीन हथियाने के मामले में घिरे दिनकरण।


तमिलनाडु के एक गांव के कुछ लोगों ने कर्नाटक उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश पीडी दिनकरण के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने सरकारी जमीन की घेराबंदी के लिए लगाई गई बाढ़ को हटा दिया है ताकि इस बात के "सबूत नष्ट" हो जाएं कि वह उनके कब्जे में है।

कावेरीराजापुरम गांव के शिकायतकर्ता 66 ग्रामीणों में से एक वीएम रमन ने बताया कि उन्होंने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई। इसमें कहा गया है कि दिनकरण ने जमीन पर कब्जा कर लिया है और बाढ़ हटा दी है। इस बीच, पुलिस ने बताया कि नियम के तहत शिकायत दर्ज होने की रसीद ग्रामीणों को दी गई है। जांच की जाएगी। गांव वालों ने पुलिस से संरक्षण भी मांगा है। शिकायत की प्रति जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को भी भेजी गई है।

टिप्पणी से इनकार 

दिनकरण के खिलाफ जमीन हथियाने के आरोप के चलते तिरूवल्लूर जिले के कलेक्टर वी पलानीकुमार ने पहले एक रिपोर्ट भेजी थी । समझा जाता है कि उसमें कहा गया है कि केवल कावेरीराजापुरम में ही दिनकरण के पास तकरीबन 500 एकड़ जमीन है। दिनकरण ने इस मुद्दे पर बोलने से इनकार करते हुए चुप्पी साध रखी है।

0 टिप्पणियाँ: