पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Monday, November 23, 2009

अमित यादव प्रकरण पर गतिरोध खत्म


भीलव़ाडा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में कथित पुलिस प्रत़ाडना से परेशान होकर आत्महत्या करने वाले वकील अमित यादव का शव आज पांचवे दिन पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार भीलव़ाडा जिला अभिभाषण संघ के अध्यक्ष गोपाल अजमेरा और बार कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष सुरेश श्रीमाली की राजस्थान के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) कन्हैया लाल बैरवा, अजमेर के संभागीय आयुक्त समेत अन्य अधिकारियों के साथ हुई बातचीत के बाद वकील अमित यादव के शव का पोस्टमार्टम करवाने का निर्णय किया गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने अमित यादव का शव अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया है, जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के बाद अमित का अंतिम संस्कार होगा। श्रीमाली ने पत्रकारों से बातचीत में वन मंत्री राम लाल की भूमिका पर असंतोष जताया और कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देने की घोषणा की। गौरतलब है कि भीलव़ाडा के वकील अमित यादव को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही अमित यादव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग पर अडिग थे।

0 टिप्पणियाँ: