पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Friday, May 22, 2009

13 साल की मासूम बेटी पिता की हवस का शिकार

जयपुर शहर एक पिता द्वारा अपनी ही 13 साल की मासूम बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की खबर सुनकर सन्न है। लोग विश्वास नहीं कर पा रहे है कि एक पिता अपनी ही बेटी को किस तरह बलात्कार कर सकता है? लेकिन राजेंद्र प्रसाद नगर के श्याम नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज रिपोर्ट चीख चीख कर बता रही है कि एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप और यौन उत्पीड़न का शिकर बनाकर रिस्तों को तार तार कर दिया है। थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 13 साल की लड़की का यौन शोषण उसका अपना ही पिता पिछले1 माह से कर रहा था। रिस्तों को तार तार कर देने वाला यह सनसनीखेज मामला एक स्थानिय एनजीओ द्वारा श्यामनगर में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद सामने आया है। एनजीओ के कार्यकताओं के साथ13 साल की मासूम लड़की ने श्यामनगर थाने पहुंचकर इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने ही पिता द्वारा पिछले 1 माह से यौन उत्पीड़न का शिकार हो रहीं है।

श्याम नगर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। उसे आईपीसी 376 के तहत हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी माली का करता है और शराबी प्रवत्ति का बताया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी जीवन सिंह शराब का सेवन करने के बाद अपनी बेटी का शारीरिक शोषण करता था। लड़की की मां जब दूसरे घरों में काम पर जाती थी तो घर में लड़की को अकेली पाकर आरोपी इस जघन्य अपराध को अंजाम देता था।

0 टिप्पणियाँ: