पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Thursday, April 9, 2009

हिस्ट्रीशीटर पप्पू चौधरी की हत्या

जयपुर. मुहाना थाने के हिस्ट्रीशीटर पप्पू चौधरी की कुछ लोगों ने सिर पर वार कर हत्या कर दी। वह पुलिस को चाकसू के आजमनगर के पास घायल अवस्था में मिला। एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। जयपुर ग्रामीण एसपी आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि चाकसू पुलिस को मंगलवार सुबह 7 बजे ग्रामीणों ने सूचना दी कि 10 किलोमीटर दूर आजमनगर के पास खून से लथपथ युवक बेहोशी की हालत में पड़ा है। चाकसू इंचार्ज गोपाल शर्मा मौके पर पहुंचे और उसे चाकसू अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से एसएमएस अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।
मोबाइल नंबर से शिनाख्त : युवक के बाएं जूते पर मोबाइल नंबर लिखे हुए थे। उसके पास कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली, जिससे पहचान हो सके। मोबाइल नंबर पर चाकसू पुलिस ने बात की तो वह मुहाना क्षेत्र निवासी मदन का निकला। पुलिस ने उसे बुलाया। उसने घायल की पहचान मुहाना थाना इलाके के हाज्यावाला निवासी पप्पू चौधरी (23) के रूप में की। बाद में उसके परिजनों ने भी अस्पताल में उसकी शिनाख्त की।
राजेश पंडित लेकर गया था : पुलिस जांच में सामने आया है कि सोमवार देर रात पप्पू को उसका दोस्त मुहाना क्षेत्र निवासी राजेश पंडित मार्शल जीप से ले गया था। इसके बाद पप्पू वापस नहीं आया। घटना के बाद राजेश फरार है। इस मामले में मुहाना पुलिस की मदद ली जा रही है।

0 टिप्पणियाँ: