पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Saturday, August 15, 2009

शाइनी के खिलाफ 109 पन्नों की चार्जशीट।


मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड ऐक्टर शाइनी आहूजा पर बलात्कार और अपनी घरेलू नौकरानी को धमकाने के आरोप में उसके खिलाफ 109 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में एक्टर और बलात्कार का आरोप लगाने वाली घरेलू नौकरानी की मेडिकल और फोरेंसिक रिपोर्ट का हवाला दिया गया है। इसके अलावा गवाहों के बयान और नौकरानी की शिकायत दर्ज कराने में मदद करने वालों के बयानों को भी शामिल किया गया है। मामले को मजबूत बनाने के लिए नौकरानी का बयान मजिस्ट्रेट के सामने आईपीसी की धारा 164 के तहत रेकॉर्ड किया गया था। इस मामले में 15 जून को गिरफ्तार किए जाने के बाद से शाइनी आहूजा ऑर्थर रोड जेल में बंद है।

पुलिस के मुताबिक 14 जून को शाइनी ने अपने घर में नौकरानी को ये कहते हुए अपने कमरे में बुलाया कि उसे पानी चाहिए। इसके बाद उसने दरवाजा बंद कर दिया और कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि शाइनी ने उसे कई घंटे तक कमरे में बंद रखा और उसके बाद घर से जाने दिया।

सेशन कोर्ट ने इससे पहले उसकी जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया था कि उसके खिलाफ पहली नजर में आरोप सही लगते हैं। कोर्ट ने गुरुवार को फिर उसकी न्यायिक हिरासत को 27 अगस्त तक बढ़ा दिया है।

0 टिप्पणियाँ: