पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Saturday, August 15, 2009

सेक्स को उकसा कर करती थी वसूली, पकड़ी गई।


लंदन में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो  पहले मर्दो को अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी। फिर उनके साथ जी भर कर शारीरिक संबंध बनाती थी और बाद में बलात्कार का झूठा आरोप लगाकर मोटी रकम के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाती थी। इस बार भी उसकी मंशा यही थी लेकिन उसका झूठ चल नहीं सका। मामला इंग्लैंड के बेसिलडन जिले का है। जहां बीस साल की खूबसूरत महिला सारा जेन हिलर्ड को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

हुआ कुछ यूं कि हिलर्ड ने 19 साल के एक लड़के को पहले तो शारीरिक संबंध के लिए उकसाया फिर 7500 पाउंड के लिए कोर्ट की ओर रुख किया। हिलर्ड की माने तो वह ग्रांड बॉउर्स से पहली बार अपनी एक सहेली के माध्यम से शहर के एक नाइट क्लब में मिली थी। लेकिन एक बार जब वह पब्लिक टायलेट का प्रयोग कर रही थी तो उसने उसे अकेला पा कर हमला कर दिया। लेकिन जब सच्चई खुली तो सामने यह आया कि हिलर्ड और बॉउर्स की पहली मुलाकात किसी और क्लब में हुई थी। जिसके बाद इस खूबसूरत महिला ने उसे टॉयलेट में घसीट लिया जहां उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने बॉउर्स को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ की। लेकिन जब सीसीटीवी कैमरे में कैद उन दोनों के प्यार के क्षण को देखा गया तो पुलिस के होश उड़ गए। इस फुटेज में यह साफ दिख रहा था कि इस संबंध में दोनों की रजामंदी थी।

0 टिप्पणियाँ: