पढ़ाई और जीवन में क्या अंतर है? स्कूल में आप को पाठ सिखाते हैं और फिर परीक्षा लेते हैं. जीवन में पहले परीक्षा होती है और फिर सबक सिखने को मिलता है. - टॉम बोडेट

Sunday, August 23, 2009

नौकरानी पर डाला खौलता पानी।

टीवी कलाकार उवर्शी धनोरकर को मुंबई पुलिस ने अपनी नौकरानी को प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। उवर्शी पर अपनी नौकरानी पर खौलता पानी डालने का आरोप है। उनकी नौकरानी केवल 10 साल की है और उनके ही घर में रहती थी।

लड़की की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उसे खौलता पानी डालकर जलाने की कोशिश की गई है। टीवी कलाकार ने न केवल उसे जलाने की कोशिश की बल्कि उसकी आंखों को चोट पहुंचाते हुए आंखे फोड़ने की कोशिश भी की, जिसके चलते उसी आंखो में गहरी चोट आई है। एक्ट्रेस ने नौकरानी को इतना मारा की उसके हाथ में फ्रेक्चर हो गया। टीवी एक्ट्रेस उवर्शी धनोरकर को पुलिस ने क्रूरता करने और बाल मजदूरी करवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

उवर्शी बच्ची के माता-पिता से यह कहकर उसे अमरावती से लाई थी कि वह मुंबई ले जाकर उसे पढ़ाएगी। बाद में उसने लड़की से घर के काम करवाए और उसे प्रताड़ित भी किया। उवर्शी ने नौकरानी को हफ्ते भर तक घर में बंद रखा, बाद में घर से भागकर नौकरानी ने पास ही के पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुए अत्याचार की कहानी पुलिस को बताई। फिलहाल उवर्शी अंबोला पुलिस स्टेशन में है और पुलिस नौकरानी के माता पिता के आने का इंतजार कर रही है।

पुलिस ने बाद में टीवी अभिनेत्री को जमानत पर छोड़ दिया। अभिनेत्री के वकील का कहना है कि नौकरानी को चोट अभिनेत्री के मारने की वजह से नहीं आई हैं। वहीं उवर्शी के पड़ोसियों ने उवर्शी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

0 टिप्पणियाँ: